अटारी: अयोध्या में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिले इंस्पेक्टर के पिता

August 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अयोध्या में तैनात एक उपनिरीक्षक द्रवेश त्रिवेदी के 62 वर्षीय पिता का माल थाना क्षेत्र के अटारी गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। मृतक के छोटे बेटे प्रवेश ने दावा किया कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि ग्रामीणों ने कहा कि बुधवार को बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच की जा रही है। घटना का पता तब चला जब प्रवेश बुधवार को गोली की आवाज सुनकर घर से बाहर निकला और तेजा जिस चारपाई पर सो रहा था, उसके चारों ओर खून बिखरा हुआ मिला।

प्रवेश ने कहा, हम उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, बाद में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उनके पिता को गोली मारने की शिकायत दर्ज कराई गई। इंस्पेक्टर के पिता तेजा गांव में आटा चक्की चलाते थे।

माल के थाना प्रभारी राम सिंह ने संवाददाताओं से कहा, प्रवेश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन हमें अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि तेजा की मौत कैसे हुई। कुछ ग्रामीणों ने दावा किया कि वह बिजली गिरने से मर गए। प्रतिद्वंद्विता के कोण से इंकार किया गया है क्योंकि परिवार ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

आईएएनएस