सड़क हादसे में एएसआई की मौत, एक अन्य बालिका घायल: बेटे से मिलने जा रहे थे कटनी, पहरेवा नाका के समीप तेज रफ्तार वाहन ने ली जान 

August 24th, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर । खितौला थाना क्षेत्र अंतर्गत पहरेवा नाका पर सोमवार की सुबह 4 बजे के करीब किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एएसआई को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल 58 वर्षीय एएसआई की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के वक्त घटनास्थल से गुजर रही एक लड़की भी घायल हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और मर्ग कायम कर प्रकरण की जाँच शुरू की। जाँच में पता चला कि जबलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ एएसआई कटनी में पदस्थ आरक्षक बेटे से मिलने जा रहे थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीव्ही फुटेज खँगालकर टक्कर मारने वाले वाहन की पतासाजी में जुटी है। पुलिस के अनुसार जबलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ एएसआई कृष्ण दत्त शुक्ला महाराजपुर में रहते थे। वे अपनी बाइक क्रमांक एमपी 21 एमबी 2211 लेकर कटनी में अपने बेटे नवीन से मिलने के लिए जा रहे थे। सुबह 4 बजे के करीब वह पहरेवा नाका स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुँचे तभी उन्हें किसी अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर हुआ धमाका सुनकर पेट्रोल पंप कर्मी दौड़कर मौके पर पहुँचे तो वहाँ बाइक सवार घायल अवस्था में पड़ा तड़प रहा था और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। पेट्रोल पंप कर्मियों  की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक की पहचान कराई और फिर उनके पुत्र व परिजनों को घटना की सूचना दी। उधर पुलिस ने मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की पतासाजी के लिए पेट्रोल पंप पर लगे कैमरे खँगाले व आसपास के नाकों में इसकी सूचना दी। 
एक बालिका भी घायल हुई 
पुलिस के अनुसार हादसे के वक्त वहाँ से गुजर रही आराधना केवट नामक लड़की भी घायल हो गयी थी। उसे इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुँचाया गया था। इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार होना बताया जा रहा है।
ड्यूटी खत्म करके हुए थे रवाना 
सूत्रों के अनुसार एएसआई कृष्ण दत्त की रविवार की रात नाइट ड्यूटी थी और ड्यूटी खत्म करने के बाद वह बाइक लेकर घर पहुँचे और फिर परिजनों को बताकर बेटे से िमलने के लिए कटनी रवाना हुए थे। 
 

खबरें और भी हैं...