दैनिक भास्कर हिंदी: हरियाणा सीएम को खालिस्तान की धमकी- 15 अगस्त को झंडा फहराने न निकलें, घर में ही रहें

August 3rd, 2021

हाईलाइट

  • हरियाणा के सीएम को बड़ी धमकी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़।  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी देने का मामला सामने आया है। खट्टर को ये धमकी खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दी है। इस धमकी में पन्नू ने सीएम को ताकीद किया है कि वो 15 अगस्त पर झंडा फहराने न निकलें। अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा। बताया जा रहा है कि पन्नू ने ये धमकी एक रेनडम कॉल के जरिए दी है। सीधे सीएम के पास ऐसा कोई फोन नहीं आया है।
पहले भी दे चुके हैं धमकी
ये पहला मामला नहीं है जब पन्नू ने किसी को धमकी दी हो। इससे पहले वो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी धमकी दे चुके हैं। तब भी पन्नू ने उन्हें झंडा न फहराने की ही धमकी दी थी। खट्टर को दी धमकी के बाद पन्नू के खिलाफ गुरुग्राम में मामला दर्ज हो चुका है। 
कुछ ही दिन पहले पन्नू बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के नाम भी धमकी दे चुके हैं। पन्नू ने पत्रकारों को फोन कर उनके जरिए ये धमकी है। सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े पन्नू का मानना है कि देश में हजारों किसानों की परेशानी की वजह जेपी नड्डा हैं। इसलिए उन्हें भी 15 अगस्त को घर में ही रहने की धमकी दी है। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
खट्टर की राय
पन्नू की धमकी पर सीएम खट्टर ने कहा कि धमकी सीधे उन्हें नहीं मिली हैं। हालांकि इसके बाद भी सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर ली गई है। खट्टर ने साफ कर दिया कि पन्नू के मंसूबों को ज्यादा हवा नहीं दी जाएगी। 
 

खबरें और भी हैं...