LOC: पुंछ में पाक ने तोड़ा सीजफायर, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

LOC Ceasefire Violation Poonch Balakot Mendhar Sector Jammu Kashmir Small Arms Shells Mortars Pakistan Army Pakistan
LOC: पुंछ में पाक ने तोड़ा सीजफायर, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब
LOC: पुंछ में पाक ने तोड़ा सीजफायर, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब
हाईलाइट
  • आतंकियों की घुसपैठ कराने की नापाक फिराक में पाक
  • बालाकोट और मेंधार इलाके में सीजफायर का उल्लंघन

डिजिटल डेस्क, पुंछ। अनुच्छेद 370 हटने के बाद से तिलमिलाया पाकिस्तान नियंत्रण रेखा (LoC) पर लगातार नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है। एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने अकारण रविवार को छोटे हथियारों और मोर्टार तोपों से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सीमा पार से गोलीबारी की। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के बालाकोट और मेंधार इलाके में दोपहर 12.50 बजे से गोलीबारी जारी है। हालांकि भारतीय सेना ओर से भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

वहीं सेना के जवान नाइक राजीव सिंह शेखावत का पार्थिव शरीर पुंछ के जिला अस्पताल लाया गया है। उन्होंने शनिवार को देगवार सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन पर जवाबी कार्रवाई करते दौरान अपनी जान गंवा दी थी। उनके अलावा इस कार्रवाई में दो अन्य जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

आतंकियों की घुसपैठ की फिराक में पाक
अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन करना एक षड्यंत्र है। हालांकि पाकिस्तान के इस नापाक इरादे से भारतीय सेना भी बेहद अच्छे से वाकिफ है। दरअसल पिछले लंबे समय से पाकिस्तान सीमा पार से निरंतर गोलीबारी की आड़ में भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है, लेकिन भारतीय सेना उसकी इस कोशिश को कामयाब नहीं होने दे रही है।

Created On :   9 Feb 2020 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story