हत्या: 4 करोड़ के मुआवजे के बंटवारे को लेकर भाई की हत्या करने वाला गिरफ्तार

November 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। अपने बड़े भाई की हत्या करने वाले आरोपी को बिसरख थाने को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लोहे की रॉड भी बरामद की है। जिससे आरोपी ने पीट-पीटकर अपने भाई की हत्या कर दी थी और उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की थी। इन लोगों को कुछ दिन पहले ही 4 करोड़ रुपए का मुआवजा मिला था, जिसके बंटवारे को लेकर यह विवाद हुआ था।

बिसरख थाना पुलिस ने अपने बड़े भाई अनिल नागर की हत्या कर करने वाले कपिल नगर को गिरफ्तार किया है। आरोपी कपिल नागर ने अपने दूसरे भाई ओमकार के साथ मिलकर अनिल नागर को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर घायल कर दिया था, इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही इन्हें 4 करोड़ रुपए का मुआवजा मिला था और उसी के बंटवारे को लेकर भाइयों में विवाद हो गया था। बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा याकूबपुर गांव में 11 नवंबर को अनिल नागर को उसके छोटे भाई ओंकार नागर और मुख्य आरोपी कपिल नागर ने रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

इस दौरान बीच-बचाव करने आए अनिल की पत्नी के साथ भी लोगों ने मारपीट की, जिसमें उसका हाथ फैक्च र हो गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ओमकार नगर को पहले ही जेल भेज दिया था पुलिस ने मुख्य आरोपी कपिल यादव को गिरफ्तार कर लिया है उसे भी जेल भेजा जा रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.