उत्तर प्रदेश : झांसी में शख्स ने 12वीं की छात्रा को चाकू मारा

July 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, झांसी। झांसी के मिशन कंपाउंड इलाके में 12वीं कक्षा की एक छात्रा पर एक शख्स ने उस समय हमला कर दिया, जब वह ट्यूशन से आ रही थी। पीड़िता के गले और चेहरे पर गहरे जख्म हैं। पुलिस ने कहा कि उसे रानी लक्ष्मी बाई मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी मां ने आरोप लगाया कि दानिश खान पिछले दो साल से उसकी बेटी को परेशान कर रहा है। वह उसका पीछा करता था, जिसके बाद वह और उसके परिवार के अन्य लोग उसके माता-पिता से मिले। दानिश ने तब उन्हें आश्वासन दिया था कि वह अब उसे परेशान नहीं करेगा।

उन्होंने कहा, सोमवार की रात, उसने मेरी बेटी पर चाकू से हमला किया, जब वह अपने शिक्षक के घर से बाहर आ रही थी। ट्यूटर उसे मेडिकल कॉलेज ले गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

अंचल अधिकारी शहर राजेश कुमार ने कहा कि पीड़ित और हमलावर एक दूसरे को जानते थे और फोन पर बात करते थे। पीड़िता ने कहा कि उसने मिशन कंपाउंड में उस पर हमला किया और उसे घायल कर भाग गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.