एक लाख की रिश्वत लेते एनएचआई का मैनेजर ट्रैप

Manager Trap of NHI taking bribe of one lakh
एक लाख की रिश्वत लेते एनएचआई का मैनेजर ट्रैप
एक लाख की रिश्वत लेते एनएचआई का मैनेजर ट्रैप

नेशनल हाईवे 86 में स्वीकृत पेट्रोल पंप की एनओसी जारी करने के लिए मांगे थे रुपए

डिजिटल डैस्क  छतरपुर । राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण क्षेत्र छतरपुर के मैनेजर सुरेश कुमार अग्निहोत्री को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए सागर लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि सागर निवासी गणेश प्रसाद कोरी का पेट्रोल पंप सागर कानपुर नेशनल हाईवे 86 पर खुलना था। पेट्रोल पंप खोलने की एनओसी जारी करने के लिए मैनेजर सुरेश कुमार ने डेढ़ लाख रुपए की मांग की। शुक्रवार को शाम 8.00 बजे एनएचआई के मैनेजर ने गणेश कोरी को शहर के जवाहर मार्ग पर बुलाया। सड़क के किनारे बोलेरो जीप में बैठे मैनेजर जब पैसे ले रहे थे। उसी समय सागर लोकायुक्त की टीम ने उन्हें पकड़ लिया।

देर रात तक जारी रही कार्रवाई
जवाहर मार्ग में बोलेरो जीप में एक लाख की रिशत लेते हुए पकड़े गए एनएचआई के मैनेजर का पकड़कर लोकायुक्त की टीम सिटी कोतवाली थाने लेकर गई। जहां पर देर रात का कार्रवाई जारी रही। लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े ने बताया कि आरोपी मैनेजर से पूछताछ की जा रही है। जरूरत पडऩे पर मैनेजर के कार्यालय और आवास की भी जांच की जाएगी। साथ ही बैंक खातों की भी जांच की जाएगी।  
पहली किश्त लेते पकड़ाए
आवेदक गणेश कोरी की माने तो एनएचआई मैनेजर पेट्रोल पंप खोलने के लिए एनओसी जारी करने के एवज में डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी। पहली किश्त एक लाख रुपए और दूसरी किश्त 50 हजार रुपए देने की बात कही थी। मैनेजर द्वारा रिश्वत की मांग किए जाने की शिकायत गणेश प्रसाद कोरी ने लोकायुक्त से की, उसी के बाद यह कार्रवाई हुई।
 

Created On :   28 Dec 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story