घटना: बिहार में रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, 2 वाहन भी फूंके

May 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, गया। बिहार के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं दिए जाने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की देर रात को तरवन मोड़ के पास अनन्या पेट्रोल पंप पर दो बाइक पर सवार होकर चार लोग पहुंचे। इसके बाद हथियार दिखाते हुए बाइक में पेट्रोल भरवाया और पैसा नही दिए।

जब कर्मचारियों ने पैसे की मांग की तो आरोपी भड़क गए और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने पेट्रोल का भुगतान करने के बजाय उनसे रंगदारी की मांग की। इसी दौरान अपराधियों ने पंप में आग लगा दी। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। घटना में चार वेंडिंग नोजल जल गए।

इसके बाद बदमाशों ने पास खड़ी एक स्कूली बस और एक बाइक को भी फूंक दिया। घटना करने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। बांके बाजार के थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बुधवार को इस घटना को नक्सली घटना मानने से इंकार करते हुए बताया कि रंगदारी नहीं देने के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.