12 दिनों से लापता, गायिका का शव हरियाणा के महम में दफन पाया गया

Missing for 12 days, body of singer found buried in Meham, Haryana
12 दिनों से लापता, गायिका का शव हरियाणा के महम में दफन पाया गया
हत्या 12 दिनों से लापता, गायिका का शव हरियाणा के महम में दफन पाया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 11 मई को लापता हुई एक हरियाणवी गायिका की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान रोहित और अनिल के रूप में हुई है। गायिका का क्षत-विक्षत शव, जिसकी पहचान संगीता उर्फ दिव्या (29) के रूप में हुई है, हरियाणा के मेहम में एक सड़क के किनारे दफन किया गया पाया गया था।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि हमें पीड़िता संगीता के माता-पिता से 14 मई को शिकायत मिली थी कि उनकी बेटी लापता हो गई है। इसके बाद हमने अपनी जांच शुरू की।

जांच के दौरान, पुलिस को दो संदिग्ध रोहित और अनिल मिले। उन्हें बाद में 22 मई को गिरफ्तार कर लिया गया। यह पता चला कि आरोपियों ने महिला की हत्या की साजिश रची थी और उसे म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने बुलाया था। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी ने उसे दिल्ली से किडनैप किया था, नशीला पदार्थ दिया और 11 मई को उसकी हत्या कर दी।

बाद में दोनों आरोपियों ने उसे मेहम थाने के इलाके में सड़क किनारे दफना दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस की एक टीम अभी भी आरोपी जोड़ी के साथ मेहम में है। शुरूआत में धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया था और बाद में इसमें हत्या के आरोप जोड़े गए। हरियाणा के मेहम थाने में भी धारा 302 और 201 के तहत अलग से प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

दोनों आरोपी 20 साल के हैं और मृतका के दोस्त थे। वे हरियाणा की किसी फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। मृतका संगीता के माता-पिता को सूचना दी गई जिसके बाद वे मेहम पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story