comScore

मां के कानों में पड़ी चीख ने 4 साल की बच्ची को हैवानियत से बचाया

July 16th, 2018 18:18 IST
मां के कानों में पड़ी चीख ने 4 साल की बच्ची को हैवानियत से बचाया

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। यहां एक हैवान चार साल की पड़ोस की बच्ची को उसकी मां के सामने बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ हैवानियत करने की कोशिश की। गनीमत रही कि समय रहते मां ने अपनी सूझबूझ से मासूम बच्ची को बचा लिया। बताया गया है कि रामपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाली चार वर्ष बच्ची की चीख ने उसे एक दरिंदे की हैवानियत से बचा लिया। बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां तेजी से दौड़ी और पड़ोस में रहने वाले युवक राहुल शर्मा के घर पहुंच गई। राहुल के घर के दरवाजे पर जोर से खटखटाया तो आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों की आवाज सुनकर बच्ची की एक बार फिर रोने की आवाज आई तो उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो अंदर बच्ची मौजूद थी। उसी समय डॉयल 100 भी वहां पहुंच गई और राहुल वहां से भागने की कोशिश करता, उसके पहले ही उसे दबोच लिया गया।

आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 354ए, 342 भादवि 7, 8, 9(एम), 10, 11(1), 12 पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध करलिया गया है।  इस मामले में 29 वर्षीय एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दोपहर दो बजे के करीब राहुल शर्मा राजश्री गुटका लेने आया था। उसने घर के अंदर से बच्ची को बुलाया और आइसक्रीम एवं चिप्स दिलवाने के बहाने गोद में बैठाकर ले गया। करीब 5 मिनट बाद भी जब वह नहीं लौटा तो उसने राहुल के घर की तरफ देखा तो उसे बच्ची की चीख सुनाई दी। उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया और फिर दरवाजा खुलवाया तो बच्ची रो रही थी। वह बच्ची को घर लेकर आई तो बच्ची डरी सहमी थी और उसने बताया कि अंकल उसके साथ गंदी हरकत कर रहे थे।

इनका कहना है
आरोपी राहुल शर्मा ग्वालियर का रहने वाला है और वह रामपुर के एक  मकान में किराये पर रहता है। वह एक बिजली ठेकेदार के यहां पर मीटर लगाने का काम करता है। पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद जांच प्रारंभ कर दी है।

कमेंट करें
RWNZI