नरेला विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में लगेंगे बूस्टर डोज़ केवल सोशल मीडिया पर वर्चुअल रूप से लेंगे शुभकामनाएं

नरेला विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में लगेंगे बूस्टर डोज़ केवल सोशल मीडिया पर वर्चुअल रूप से लेंगे शुभकामनाएं
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग जन्मदिन नरेला विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में लगेंगे बूस्टर डोज़ केवल सोशल मीडिया पर वर्चुअल रूप से लेंगे शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग के जन्मदिन पर नरेला विधानसभा अंतर्गत सभी 17 वार्डों में बूस्टर डोज़ वैक्सीनेशन कैंप लगाये जायेंगे। जहां अपने डोज़ पूर्ण कर चुके पात्र नागरिकों को कोरोना से बचाव के लिये निःशुल्क बूस्टर डोज़ लगाये जाएंगे। मंत्री सारंग बुधवार को मीडिया को संबोधित कर रहे थे। 

मंत्री सारंग ने कहा कि वे इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। वे केवल सोशल मीडिया के माध्यम से वर्चुअल रूप से ही शुभकामनाएं लेंगे। उन्होंने कहा कि कई देशों में कोरोना की चौथी लहर की शुरुआत हो चुकी है। अभी भारत में स्थिति नियंत्रण में हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समस्त देशवासियों से मास्क पहनने एवं बूस्टर डोज़ लगाने के साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का आव्हान किया है। उन्हांेने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर अमल करते हुए इस बार उनके जन्मदिन पर किसी भी प्रकार का सामुहिक आयोजन नहीं किया जायेगा।
 
सोशल मीडिया पर वर्चुअल लेंगे शुभकामनाएं
मंत्री सारंग अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर शुभचिंतकों की शुभकामनाएं लेंगे। वे यूजर्स से वर्चुअल संवाद भी करेंगे।

Created On :   29 Dec 2022 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story