उत्तर प्रदेश: ओवैसी को यूपी के बाराबंकी में बैठक करने की नहीं मिली अनुमति

September 9th, 2021

हाईलाइट

  • ओवैसी को यूपी के बाराबंकी में बैठक करने की नहीं मिली अनुमति

डिजिटल डेस्क, बाराबंकी। बाराबंकी जिला प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की बैठक को अनुमति देने से इनकार कर दिया है। ओवैसी वर्तमान में यूपी के दौरे पर हैं, राज्य विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अयोध्या से अपने अभियान की शुरूआत की थी और गुरुवार को बाराबंकी में एक सभा को संबोधित करने वाले थे।

एआईएमआईएम के सज्जाद हुसैन ने कटरा इमामबाड़ा में जनसभा की अनुमति मांगी थी। एसडीएम सदर नवाबगंज, पंकज सिंह ने बुधवार रात कहा कि सुरक्षा कारणों से अनुमति नहीं दी जा सकती है। हालांकि प्रशासन ने कटरा बारादरी इलाके में एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष चौधरी फैजुर रहमान के आवास पर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कार्यक्रम की अनुमति दी है।

एसडीएम ने कहा कि इस कार्यक्रम में कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के तहत केवल 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। इस बीच, बुधवार को सुल्तानपुर में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्षों की मूर्खता के कारण नरेंद्र मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री बने। उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती द्वारा उन्हें पार्टियों के लिए वोट बिगाड़ने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी की चुनावी स्थिति को मजबूत करना है।

 

(आईएएनएस)