पंजाब पुलिस ने मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक किया

Punjab Police treated me like a terrorist
पंजाब पुलिस ने मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक किया
तजिंदर बग्गा पंजाब पुलिस ने मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस ने उनके साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार किया। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा उन्हें 5 जुलाई तक गिरफ्तारी से राहत दिए जाने के एक दिन बाद बग्गा ने यह टिप्पणी की। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और लोकसभा सदस्य प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के साथ दिल्ली भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बग्गा ने कहा, गुरु ग्रंथ साहिब, ड्रग माफिया और खालिस्तानी अलगाववादियों की बेअदबी के आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाय, पंजाब पुलिस ने मेरा अपहरण किया और मेरे साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार किया। बग्गा ने कहा कि वह पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी, ड्रग माफिया और खालिस्तानी अलगाववादियों के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल करते रहेंगे, भले ही उनके खिलाफ एक या 1000 मामले दर्ज हों।

बग्गा ने आगे कहा, केजरीवाल से राज्य में गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने वालों, ड्रग माफिया और पंजाब में खालिस्तानी अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई करने के उनके वादे के बारे में पूछने पर मुझे पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पंजाब पुलिस ने मुझे पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने वालों और राज्य में ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के उनके वादों के बारे में केजरीवाल से सवाल पूछने पर गिरफ्तार किया।

अपनी उस टिप्पणी का जिक्र करते हुए जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था, बग्गा ने कहा, मैंने कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा का उपहास करने के लिए केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठाई। अगर मैंने कहा कि हम केजरीवाल के माफी मांगने तक उन्हें चैन से जीने नहीं देंगे, तो इसका मतलब यह नहीं था कि मैं उन्हें मारना चाहता था।

पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचने पर बग्गा का स्वागत गुप्ता और वर्मा ने लड्डू खिलाकर किया। गुप्ता ने बग्गा को बधाई दी और अदालत, भाजपा के शीर्ष नेताओं और दिल्ली और हरियाणा की पुलिस को धन्यवाद दिया जिन्होंने न्याय और सच्चाई की लड़ाई का समर्थन किया। उन्होंने कहा, मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने खुद को कैसे बदला है, हालांकि वह राजनीति को बदलने आए हैं।

केजरीवाल का असली चेहरा और चरित्र लोगों के सामने आ गया है। केजरीवाल पंजाब पुलिस का इस्तेमाल राज्य में ड्रग माफिया और अलगाववादी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कर सकते थे, लेकिन बग्गा से पूछताछ करने के लिए वह उनके पीछे पड़ गए। पूरी पार्टी बग्गा के साथ खड़ी है। वर्मा ने कहा कि बग्गा को कोई नहीं हरा सकता क्योंकि वह हमेशा सही कहता है और सही करता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story