आरएसएस ने पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जताया

RSS condoles the demise of PM Modis mother
आरएसएस ने पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जताया
नई दिल्ली आरएसएस ने पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन के निधन पर दुख व्यक्त किया और कहा कि उनका जीवन मूल्यों के प्रति समर्पण का एक बड़ा उदाहरण है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और महासचिव दत्तात्रेय होसबोले ने एक बयान जारी कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूजनीय मां हीरा बा के निधन से एक तपस्वी के जीवन का समाप्त हो गया। आरएसएस का प्रत्येक स्वयंसेवक दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करता है। माताजी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध रहीं। जीवन में अत्यधिक कठिनाइयों के बावजूद उनका सर्वशक्तिमान में अटूट विश्वास था। उन्होंने एक कर्तव्यपरायण और सार्थक जीवन व्यतीत किया।

बयान में आगे कहा गया, दुख की इस घड़ी में हम नरेंद्र भाई मोदी और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। दिवंगत आत्मा को मोक्ष की प्राप्ति हो! ओम शांति! प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार सुबह गुजरात पहुंचे और गांधीनगर के सेक्टर 30 स्थित मुक्तिधाम श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया। यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने एक बुलेटिन में कहा, श्रीमती हीरा बा मोदी का निधन 30/12/2022 को सुबह 3.30 बजे (सुबह) यूएन मेहता हार्ट अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ। हेरा बेन 100 वर्ष की थीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story