comScore

 छिंदवाड़ा मॉडल पर किया जाएगा सतना का विकास - आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री 

 छिंदवाड़ा मॉडल पर किया जाएगा सतना का विकास - आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री 

 डिजिटल डेस्क सतना। मैहर की बेरमा पंचायत में सोमवार को आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि सतना समेत प्रदेश के सभी जिलों का विकास छिंदवाड़ा मॉडल पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है। श्री घनघोरिया ने कहा कि पहले जनता सरकार के पास जाती थी और सरकार घर-घर और गांव-गांव पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान और योजनाओं का लाभ दिलाने का लक्ष्य है।  
118 हितग्राहियों को हित लाभ :-------
जिले के प्रभारी मंत्री ने बेरमा में 118 हितग्राहियों को 99.65 लाख के हितलाभ वितरित किए।  इसी बीच 186.29 लाख के कार्यो का भूमिपूजन एवं लोकार्पण भी किया गया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार गौशाला, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, संजीवनी स्वास्थ्य, शुद्ध का युद्ध अभियान, और भू माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के प्रति बचनवद्ध है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीकांत चतुर्वेदी ने मैहर सीमेंट फैक्ट्री में क्षेत्रीय लोगों को रोजगार की मांग की। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष 
दिलीप मिश्रा , रीवा संभाग के कमिश्नर डा.अशोक भार्गव , आईजी चंचल शेखरने भी अपने विचार रखे। बाद में प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने उचेहरा के बांधी मौहार में रोजगार गारंटी से निर्मित 27 लाख 72 हजार की लागत से नवनिर्मित गौशाला का भी लोकार्पण किया। इस अवसर पर  जिला पंचायत की उपाध्यक्ष डा.रश्मि सिंह, मैहर नगर पालिका के अध्यक्ष धर्मेश घई, मदनकांत पाठक, रामनिवास उरमलिया, कलेक्टर डा.सतेन्द्र सिंह, जिला पंचायत की सीईओ ऋजु बाफना और एसडीएम सुरेश अग्रवाल भी उपस्थित रहे।   
 

कमेंट करें
3X7Mj