स्कार्पियो ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पहले भाई फिर बहन की मौत

Scorpio collided with Activa, first brother then sister died
स्कार्पियो ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पहले भाई फिर बहन की मौत
भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में ग्राम सिहोदा के पास हुआ हादसा स्कार्पियो ने एक्टिवा को मारी टक्कर, पहले भाई फिर बहन की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में ग्राम िसहोदा के पास 28 जनवरी की सुबह स्कार्पियो के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सामने से आ रहे एक्टिवा सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद एक्टिवा सवार भाई-बहन उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया जहाँ सोमवार को भाई और फिर दूसरे दिन आज मंगलवार को बहन की मौत हो गई। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने मामला जाँच में लिया है।
घटना के संबंध में एसआई अशोक त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम सिहोदा निवासी राजेश सेन मजदूरी करता है। 28 जनवरी की सुबह कक्षा 8वीं में पढऩे वाला उसका बेटा राज सेन उम्र 15 वर्ष आमा हिनौता स्कूल में कक्षा 11वीं में पढऩे वाली अपनी बड़ी बहन रुचि सेन उम्र 17 वर्ष को एक्टिवा पर बैठाकर घर से कूडऩ स्थित डेयरी से दूध लेने के लिए जा रहा था। घर से कुछ दूर पहुँचने पर उनकी एक्टिवा को जबलपुर से नरसिंहपुर की ओर जा रही स्कार्पियो क्रमांक एमपी 21 सीबी 2630 के चालक ने सामने से टक्कर मार दी। स्कार्पियों की सीधी टक्कर लगने से एक्टिवा सवार भाई-बहन उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक मौके पर स्कार्पियो छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने स्कार्पियो जब्त कर घायल भाई-बहन को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 6 फरवरी को भाई राज सेन व आज 7 फरवरी को बहन रुचि सेन की मौत हो गई।
बेटा-बेटी की मौत से छाया मातम
जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान सोमवार को घायल राज सेन की अचानक हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा। जिसके बाद सोमवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया। बेटे की मौत से माँ रजनी और पिता राजेश सदमे में थे, वहीं आज मंगलवार को बेटी रुचि की मौत ने उन्हें झकझोर कर रख दिया। इस हादसे से परिवार में मातम का माहौल है।
आरोपी चालक गिरफ्तार
भेड़ाघाट थाने से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद मौके से स्कार्पियो जब्त की गई। उसके बाद पतासाजी कर चालक सूरज अहिरवार निवासी कटनी माधव नगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Created On :   7 Feb 2023 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story