मणिपुर : सुरक्षा बलों ने 3.64 करोड़ की ब्राउन शुगर जब्त की

September 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम राइफल्स ने मणिपुर के सीमावर्ती इलाके से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ड्रग्स ब्राउन शुगर बरामद किया है। इस पूरी कार्यवाही को सुरक्षा बलों ने मणिपुर के टेंग्नौपाल जिले में अंजाम दिया। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई है। जानकारी के मुताबिक एक खुफिया इनपुट के आधार पर असम राइफल्स की टेंग्नौपाल बटालियन के जवानों ने गुरुवार को टेंग्नौपाल जिले में नाकेबंदी के दौरान एक लाल मारुति वैन को रोका।

वाहन की गहन तलाशी लेने पर 44 साबुन के डिब्बों में पैक 1.820 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। ड्रग्स को वाहन के दरवाजे के पैनल के अंदर छुपाया गया था। जब्त किए गए नशीले पदार्थ की कीमत 3.64 करोड़ रुपये आंकी गई है। वहीं गाड़ी में ब्राउन शुगर पाए जाने के बाद पर चालक चोरी-छिपे मौके से फरार हो गया। फिलहाल बरामद ब्राउन शुगर को आगे की जांच के लिए स्थानीय मोरेह पुलिस को सौंप दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.