चंडीगढ़: अमृतसर में मंदिर के बाहर शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या

November 4th, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान एक मंदिर के बाहर दिनदहाड़े सनसनीखेज हत्याकांड में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें भीड़ में से एक व्यक्ति ने गोली मारी, वारदात गोपाल मंदिर के बाहर हुई जहां सूरी और कुछ नेता मूर्तियों की अपवित्रता के खिलाफ मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे।

पुलिस आयुक्त ने मीडिया को बताया, सुधीर सूरी को एक आंदोलन के दौरान गोपाल मंदिर के बाहर गोली मारी गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी में घटना के वक्त मौके पर पुलिस की मौजूदगी दिख रही है।

पुलिस के अनुसार- सूरी पर पांच गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद वह गिर गए, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, भीड़ ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध हमलावर की पहचान संदीप सिंह के रूप में हुई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...