comScore

Corona MP: मध्य प्रदेश राजभवन के कर्मचारी का बेटा कोरोना पॉजिटिव

Corona MP: मध्य प्रदेश राजभवन के कर्मचारी का बेटा कोरोना पॉजिटिव

हाईलाइट

  • मप्र राजभवन के कर्मचारी का बेटा कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में बीते 24 घंटों में कोरोना के 32 नए मरीज पाए गए है। इनमें राज्यपाल के निवास राजभवन के कर्मचारी का बेटा भी शामिल हैं। इस तरह राजधानी में अब तक मिले कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 1302 हो गई है।

जिला मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने सेामवार को बताया कि भोपाल में सैंम्पलों की जो रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, उनमें 32 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। ये किन लोगों के संपर्क में रहे, यह पता लगाया जा रहा है। सभी कोरोना संक्रमित व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनके घर को एपिक सेंटर घोषित कर एक किमी क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, राजभवन के एक कर्मचारी का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसको लेकर प्रशासन द्वारा खास एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

बताया गया है कि भोपाल में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 386 है। अभी तक भोपाल में 1302 व्यक्तियों कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिनमें से 840 कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक होकर घर जा चुके हैं। राजधानी में अभी तक कोरोना संक्रमित 48 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।

कमेंट करें
r7dzs