• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Stone pelting on the police team that went to catch liquor, the head of the female constable exploded

सतना: शराब पकडऩे गई पुलिस टीम पर पथराव, महिला आरक्षक का सिर फूटा

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, सतना। बरौंधा थाना क्षेत्र के कठवरिया गांव में अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, इस हादसे में महिला आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गई। टीआई राजेश पटेल ने बताया कि सोमवार शाम को मुखबिर से खबर मिली कि कठवरिया निवासी रज्जू खैरवार ने अपने घर पर भारी मात्रा में अवैध शराब छिपा रखी है, लिहाजा महिला आरक्षक मयंका साकेत समेत आधा दर्जन जवानों को लेकर तकरीबन 7 बजे गांव पहुंच गए, लेकिन जैसे ही तलाशी लेने का प्रयास किया गया तो आरोपी समेत उसके परिवार की महिलाएं और बच्चे गाली-गलौज करते हुए झूमा-झटकी पर उतर आए। इतना ही नहीं पत्थरबाजी भी शुरू कर दी, एक बड़ा पत्थर मयंका के सिर पर लगा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। 
निजी अस्पताल में चल रहा इलाज —-
ऐसे में कार्रवाई रोककर पुलिस वाहन से ही आरक्षक को सीधे बिरला हॉस्पिटल ले आए। यहां पर डॉक्टरों ने कैजुएलटी वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है। आरक्षक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उधर पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गांव समेत जंगल में भी सर्चिंग की जा रही है। 
इनका कहना है —-
अवैध शराब की सूचना पर पुलिस टीम रेड कार्रवाई करने गई थी। तब आरोपियों ने पथराव कर दिया, जिसमें महिला आरक्षक के सिर पर चोट आई है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
धर्मवीर सिंह, एसपी