सतना: सूत्र सेवा: रीवा-सतना के ऑपरेटरों में चले लट्ठ, तीन के सिर फूटे

August 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, सतना। रीवा-सतना के बीच चलने वाली सूत्र सेवा बस के दो गुटों में सवारियों को लेकर रेलवे स्टेशन के सामने स्थित मार्तंड कॉम्पलेक्स में जमकर मारपीट हुई, जिसमें 3 लोग घायल हो गए, जिनकी शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई, वहीं थाने में ही झगड़े पर उतारू हो रहे दोनों तरफ के 4 लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।
क्या है मामला ---
पुलिस ने बताया कि रीवा-सतना के बीच आवागमन सुगम बनाने के लिए दोनों नगर निगम के द्वारा सूत्र सेवा बस का संचालन किया जा रहा है। सोमवार को अपनी-अपनी गाडिय़ों में सवारी बैठाने की बात पर सतना और रीवा के बस ऑपरेटर आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें एक पक्ष से बस मालिक कृष्ण कुमार त्रिपाठी पुत्र स्वर्गीय लालबिहारी 59 वर्ष, निवासी चिल्ला, थाना जैतवारा, के साथ उनके मैनेजर उमेश पुत्र बुद्धसेन शुक्ला 40 वर्ष, निवासी नईबस्ती, थाना कोलगवां, को गंभीर चोटें आईं, जिनकी रिपोर्ट पर मनोज सोनी समेत 3 के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506 और 34 का अपराध दर्ज किया गया। वहीं मारपीट में दूसरी तरफ से कंडक्टर मनोज पुत्र इंद्रजीत सोनी 39 वर्ष, निवासी देउरा, थाना रामपुर बाघेलान घायल हो गया, जिसकी शिकायत पर उमेश शुक्ला सहित 3 के खिलाफ धारा 294, 323, 506 और 34 की कायमी की गई। इतना ही नहीं पुलिस ने दो बसों को भी जब्त कर कोतवाली में खड़ा करा दिया।
थाने में विवाद पर 4 गए जेल ---
अपराध दर्ज कराने के बाद जब दोनों पक्ष वापस जाने के लिए कोतवाली से बाहर निकलने लगे, तो एक बार फिर उनके बीच गहमा-गहमी हो गई। यह देखकर पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था। ऐसे में एक पक्ष से सूर्यकांत पुत्र रामराज त्रिपाठी 30 वर्ष, निवासी डोमहाई थाना सभापुर और विष्णुकांत तिवारी पुत्र रामकिशोर 44 वर्ष, निवासी आमाटोला, थाना देहात एवं दूसरी तरफ से मनोज पुत्र अजय सिंह 40 वर्ष, निवासी लोखरिहा थाना कोठी व रोहित पुत्र विष्णुकांत द्विवेदी 27 वर्ष, निवासी सेमरिया-रीवा, को गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए सक्षम न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...