comScore

दूल्हा-दुल्हन का भी कट गया चालान, बारातियों को लेकर पुलिस हलाकान

दूल्हा-दुल्हन का भी कट गया चालान, बारातियों को लेकर पुलिस हलाकान

डिजिटल डेस्क जबलपुर । नई रिश्तेदारी की खुशी में दो परिवार इतने मुशगूल हुए कि सोशल डिस्टेंसिंग ही भुला बैठे। दमोहनाका चौक पर चल रही चैकिंग पर बाराती तो नजर बचाकर पता नहीं कहाँ से बच निकले लेकिन दूल्हा-दुल्हन धर लिए गए। पुलिस ने बाकायदा चालान काटा और समझाइश भी दी। हालाँकि बारातियों की खैर खबर लेने पुलिस खूब हलाकान होती रही।  
कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अनलॉक-1 के तहत दी गयी छूट में रविवार को एक दिनी विराम था। इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाकर कार्रवाई की गयी। इस दौरान शादी करके लौट रहे दूल्हा-दुल्हन भी पकड़ में आ गए। कार में 4 लोग सवार मिले। गाइडलाइन के हिसाब से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की गई। जानकारों के अनुसार अभियान के दौरान करीब 2,245 लोगों से सवा 2 लाख का जुर्माना वसूला गया है। अब तक कुल 43 लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया है।
दो सवारी पर भी सख्ती
सूत्रों के अनुसार रविवार को एक दिन का विराम के आदेश का अमल कराने के लिए जिला पुलिस द्वारा सुबह से ही सभी प्रमुख चौराहों व थाना क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान शुरू किया गया और इस दौरान नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गयी। इसी तरह दो पहिया वाहनों पर दो सवारी बैठकर निकलने वालों के खिलाफ भी चालानी कार्रवाई की गयी।
 

कमेंट करें
PaKrR