नगर निगम का सफाई सुपरवाइजर को 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप हुआ 

The cleaning of the Municipal Corporation was trapped by taking a bribe of Rs. 2 thousand to the Supervisor
नगर निगम का सफाई सुपरवाइजर को 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप हुआ 
नगर निगम का सफाई सुपरवाइजर को 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप हुआ 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । आज यहां लोकायुक्त ने नगर निगम में सफाई सुपरवाइजर को 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया , जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया । इस संबंध में बताया गया है कि मुताबिक वार्ड नंबर 40 जाकिर हुसैन वार्ड गोहलपुर निवासी  बाला समुद्रे  पिता स्व. बिरजू समुद्रे 34 साल ने लोकायुक्त को शिकायत की थी कि वार्ड सुपरवाइजर जाकिर हुसैन वार्ड गोहलपुर, नगर निगम जबलपुर सुरेश पिता स्व. कल्लू 48 साल द्वारा उससे पिछले काफी समय से हाजिरी का अनुपस्थित नहीं दर्शाने  के बदले 2000 रुपए मासिक रिश्वत की मांग की जा रही है । आवेदक का आरोप था कि वह नियमित रूप से ड्यूटी पर आ रहा है इसके बाद भी उसे वेतन की पूरी राशि नहीं  दी जा रही थी और  परेशान करते हुए उसे अनुपस्थित बताया जा रहा था ।
 गौरतलब है कि नगर की सफाई व्यवस्था पर लगातार सवाल उठाये जाते रहे हैं, हजारों सफाई कर्मचारियों के अलावा ठेके में भी सवाई व्यवस्था दी गई है,। इसके बाद  भी सफाई ढंग से नहीं हो पा रही है । इस गोरखधंधा की पोल खोलते हुए आज 17 दिसम्बर मंगलवार की सुबह लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सफाई सुपरवाइजर को 2  हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोच लिया । 
ऐसे हुआ ट्रेप
इस कार्रवाई में सुबह लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी जेपी वर्मा, निरीक्षक ऑस्कर किंडो, प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक अमित गावडे, आरक्षक शरद पांडे, आरक्षक विजय सिंह बिष्ट, आरक्षक चालक रविंद्र सिंह की टीम योजनानुसार गोहलपुर पहुंचे । यहां सफाई कर्मी बाला समुद्रे से वार्ड सुपरवाइजर सुरेश ने 2 हजार रुपए लिये रिश्वत के पैसे लेते ही ताक में बैठी लोकायुक्त की टीम ने आरोपी को दबोच लिया ।
 

Created On :   17 Dec 2019 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story