घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

The constable taking the injured person to the hospital dies in an accident
घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत
उप्र घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

डिटिल डेस्क, बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दुखद घटना में, एक घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे पुलिस कांस्टेबल की बाइक आवारा सांड से टकरा गई जिसमें कांस्टेबल और घायल व्यक्ति दोनों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, शनिवार देर रात एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में भोजनालय के बाहर आपस में मारपीट हो गई। इससे विवाद हो गया जिसमें 25 वर्षीय सुयश और 26 वर्षीय आलोक घायल हो गए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने कहा: सुयश की विश्वविद्यालय के छात्रों के एक समूह के साथ दुश्मनी थी। सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद वे एक विवाद में पड़ गए। सुयश और आलोक को अस्पताल ले जाया गया, जहां सुयश ने दम तोड़ दिया। एक दूसरे घायल को अस्पताल ले जाने वाले आरक्षक राजकुमार पांडे लौटते समय दुर्घटना के शिकार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी बाइक को आवारा सांड ने टक्कर मार दी। एएसपी ने कहा कि कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story