धनवंतरी नगर क्षेत्र में वारदात, जेवर व नकदी ले गए चोर: तेरहवीं में शामिल होने गए परिजन, घर में हुई चोरी

September 19th, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र स्थित धनवंतरी नगर परसवाड़ा के एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने जेवर व नकदी चोरी कर लिए। पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने साले की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गए थे, वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और गृहस्थी का सामान तहस-नहस पड़ा हुआ था। मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरों की पतासाजी के प्रयास में जुटी है।
पुलिस के अनुसार दीपक कुशवाहा ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ दिन पहले उनके साले का देहांत हो गया था और उनकी तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य शनिवार की सुबह घर में ताला लगाकर कटंगी के ग्राम ककरेहटा चले गये थे। वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो आलमारी का लॉकर टूटा था और उसमें रखे नकदी 50 हजार व 3 लाख कीमत के सोने-चाँदी के जेवर गायब थे। मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरोंं की पतासाजी में जुटी है।
मोबाइल व नकदी ले गए चोर
जबलपुर। ग्वारीघाट में भंडारा बाँटने गये ननि कर्मी की जेब से किसी जेबकतरे ने मोबाइल व नकदी दस हजार पार कर लिए। पुलिस के अनुसार भानतलैया निवासी ननि कर्मी सतीश विश्वकर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह शनिवार की रात परिवार के साथ नर्मदा दर्शन करने गया था। वहाँ भंडारा का प्रसाद बाँटते समय भीड़ में किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया। मोबाइल के कवर में दस हजार नकदी रखे हुए थे।
जेबकतरों ने उड़ाए दो दर्जन पर्स
इसी तरह सिविल लाइन में दो दर्जन से अधिक पीडि़तों ने मोबाइल व पर्स चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जेबकतरों ने करीब 23 लोगों के पर्स व 9 मोबाइल पार किए हैं। पुलिस के अनुसार चरगवाँ निवासी लोचन सिंह मरकाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है िक वह शनिवार को शंकर शाह-रघुनाथ शाह बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आया था। वहाँ भीड़ में घुस आये जेबकतरों ने उसका व 22 अन्य साथियों के पर्स चोरी कर लिए, वहीं सिवनी निवासी कुलदीप सिंह व 8 अन्य ने मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला दर्ज कर पुलिस जेबकतरों की तलाश में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं...