नागपुर से शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर आ रहा था परिवार

The family was coming to Jabalpur from Nagpur to attend the wedding ceremony
नागपुर से शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर आ रहा था परिवार
चलती ट्रेन से गायब हो गई 15 लाख की ज्वैलरी व नकदी नागपुर से शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर आ रहा था परिवार

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। नागपुर से जबलपुर आ रहे एक परिवार का पिपरिया से श्रीधाम के बीच चलती ट्रेन से बैग गायब हो गया। बैग में करीब 15 लाख रुपए की ज्वैलरी के साथ 50 हजार रुपए नकद और अन्य कागजात भी थे। परिवार को घटना की जानकारी सुबह उस वक्त लगी जब ट्रेन श्रीधाम पहुँचने वाली थी। इसके बाद रिपोर्ट जबलपुर जीआरपी में दर्ज कराई गई है। जीआरपी का कहना है कि प्रकरण कायम कर जाँच डायरी गाडरवारा भेज दी गई है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर जाँच में हीलाहवाली करने का आरोप लगाया है। 

अमरावती ट्रेन से हैंड बैग गायब होने की रिपाेर्ट दर्ज कराई गई है। मामला श्रीधाम के समीप का है इसलिए कार्रवाई के लिए डायरी गाडरवारा जीआरपी भेज दी गई है।  
-सुनील नेमा, थाना प्रभारी जीआरपी

परिजनों को सुबह सवा 5 बजे लगी चोरी की जानकारी, जीआरपी में दर्ज कराई रिपोर्ट

पीड़ित बसंत पावसे ने बताया कि वह सेवानिवृत्त बैंक कर्मी है और इंदौर के रहने वाले हैं। उनका बेटा नागपुर में रहता है। सोमवार की रात वे अपनी पत्नी, बहू और पाेता के साथ नागपुर से ट्रेन नंबर 12159 अमरावती-जबलपुर के ए-2 काेच की बर्थ क्रमांक 31, 32 और 33 में सफर कर जबलपुर एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। मंगलवार की सुबह करीब 5.15 बजे जब पत्नी श्रीमती सुनीता पावसे की नींद खुली तो देखा कि सिर के नीचे रखा हैंड बैग गायब है। इसके बाद पूरे कोच में ढूँढा गया मगर नहीं मिला।

अटेंडर और टीसी ने नहीं दिया रिस्पांस पीड़ित बसंत पावसे ने बताया कि इस दौरान उन्होंने अटेंडर व टीसी को घटनाक्रम से अवगत कराया लेकिन दोनों ने ही काेई रिस्पांस नहीं दिया। उन्हाेंने बताया कि इस हैंड बैग में करीब 15 लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए नकद थे। 

गिफ्ट की ज्वैलरी भी गायब बसंत पावसे ने बताया कि जब उन्होंने जबलपुर स्थित एक होटल में पहुँचकर बड़े बैग को खोलकर देखा तो उसमें दूल्हा-दुल्हन के लिए लाया गया गिफ्ट ज्वैलरी आइटम भी गायब था। उन्होंने बताया कि उसी कोच की साइड लोवर बर्थ में एक अन्य यात्री सवार था जो घटनाक्रम की जानकारी लगने के बाद से अपना पूरा सामान समेटकर अचानक गायब हो गया। इसकी भी जानकारी जीआरपी को दी गई है।

विंध्याचल एक्सप्रेस से भी बैग चोरी विंध्याचल एक्सप्रेस से भी एक महिला का बैग चोरी होने की रिपोर्ट मंगलवार को दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी सुनील नेमा के अनुसार सागर निवासी रश्मि विश्वकर्मा ने बताया कि वे सागर से विंध्याचल एक्सप्रेस में सवार होकर भिटौनी जा रही थीं। चलती ट्रेन से सिर के नीचे रखा बैग चोरी हो गया। बैग में करीब 90 हजार रुपए की ज्वैलरी रखी थी। 


 

Created On :   7 Dec 2022 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story