comScore

सड़क हादसा : चट्टान से टकराई बाइक, दो की मौत

June 20th, 2018 16:26 IST
सड़क हादसा : चट्टान से टकराई बाइक, दो की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। बरौंधा थाना अंतर्गत खोही घाट में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर चट्टान से टकरा गई, जिससे अधेड़ व युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कंदर निवासी राजमणि पांडेय उर्फ विधायक पुत्र माहेश्वरी प्रसाद 56 वर्ष व पुष्पेन्द्र माली पुत्र अवधकिशोर 21 वर्ष मंगलवार दोपहर को बाइक क्रमांक एमपी-19एमपी-2314 पर सवार होकर बरौंधा से खोही जा रहे थे। तकरीबन 3 बजे जैसे ही खोही घाट की ढलान पर पहुंचे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर चट्टान से जा टकराई।

इस दर्दनाक हादसे में विधायक व पुष्पेन्द्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। यह खबर राहगीरों से मिलने पर पीएसआई विक्रम बघेल सहयोगी स्टॉफ के साथ मौके पर गए और पंचनामा कार्यवाही करते हुए मृतकों के शव मझगवां अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम करवाया।

डिवाइडर से टकराकर ट्रक के सामने आया ट्रैक्टर
सिविल लाइन थाना अंतर्गत यूएसए होटल के पास बेकाबू ट्रैक्टर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क की दूसरी तरफ जा रहे ट्रक के सामने आ गया। इस हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई पर राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब सवा 10 बजे ट्रैक्टर क्रमांक RJ-02-D-0375 पतेरी की तरफ से सिविल लाइन आ रहा था। इस दौरान जैसे ही यूएसए होटल के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क की दूसरी तरफ चला गया, तभी पन्ना की तरफ जा रहा ट्रक क्रमांक RJ-14-GE-4742  तेजी से वहां पहुंचा और ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हालांकि तब तक ट्रैक्टर चालक वहां से हट चुका था। इस दुर्घटना के चलते एनएच 75 पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। खबर लगते ही पहुंची पुलिस वाहनों को हटवाकर आवागमन बहाल कराने में जुट गई।

कमेंट करें
rtuQV