दैनिक भास्कर हिंदी: रोड के किनारे महिला की लाश मिलने से मचा हड़कम्प

November 17th, 2019



डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिहोरा-खितौला के ग्राम परसवाड़ा की एक गायब महिला की लाश घुघरा की नर्सरी के पास रोड के किनारे मिली है। इस महिला की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है और महिला की शिनाख्त गौरा बाई के रूप में की गई है। गौरा बाई की लाश जिस जगह मिली वहाँ रोड से बीस फीट की दूरी पर खेत है और गौरा बाई की लाश देखकर लग रहा है कि उसकी हत्या हुई है।
   पुलिस का कहना है कि जाहिर तौर पर चोट के निशान नहीं नजर आ रहे  हैं। इस मामले में यह पता चला  है कि गौरा बाई परसवाड़ा की रहने वाली है और वह अपने पति के साथ अकेली ही रहती थी। उसने अपनी बेटी की शादी कर दी थी और बेटा गुजरात में किसी कम्पनी में काम करता है। वह 15 नवम्बर की शाम को घर से बिना बताये चली गई थी। देर रात तक जब वह नहीं लौटी तो उसके गायब होने की जानकारी पुलिस को दी गई थी।
खितौला के थाना प्रभारी शिवकुमार यादव को घुघरा के सरपंच प्रकाश पांडे ने जानकारी दी थी कि उसे रोड के किनारे खेत के पास महिला की लाश मिलने की जानकारी दी गई थी। इस लाश के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि यह लाश जानकी पटेल की पत्नी की है। एफएसएल की टीम को बुलाकर जाँच कराई गई है।  
 
 गौरा बाई पटेल की लाश मिलने के बाद जाँच की जा रही है। अभी इस मामले में पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है तभी उसकी मौत से पर्दा उठ सकेगा।
- भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा