दैनिक भास्कर हिंदी: उत्तर प्रदेश में अनोखी चोरी: मेरठ में महिलाओं के अंडरगॉरमेंटस चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

March 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां सदर बाजार मोहल्ले के एक व्यापारी के घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी हो गए। जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तो मामले का खुलासा हुआ। यही नहीं अब चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, सदर बाजार मोहल्ले के एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगॉरमेंटस सूख रहे थे। इसी बीच दो पहिया वाहन सवार दो शरारती युवक वहां पहुंचे और घर के बाहर रस्सी पर सुख रहे महिलाओं के अंडरगॉरमेंटस चुराकर भाग निकले और यह घटना पीड़ित व्यापारी के घर के बहार लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

परिजनों ने तंत्र-मंत्र क्रिया का अंदेशा जताया
वहीं व्यापारी के परिजनों ने तंत्र-मंत्र क्रिया का अंदेशा होने को लेकर नाराजगी जताई है। परिजनों कहना है कि उनके परिवार पर कोई तंत्र-मंत्र कर काला जादु करने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद गुस्साए परिवार व मोहल्ले के लोगों ने सदर बाजार थाने पहुंच हंगामा किया व जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की।

एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, एक अन्य फरार
पीड़ित व्यापारी के घर के बाहर कैमरे लगे हुए है, उन्होंने फुटेज देखी तो उसमें दो शरारती युवक महिलओं के अंडरगॉरमेंटस चोरी करते हुए दिखाई दिए। इसकी जानकारी जैसै ही सदर बाजार के अध्यक्ष सुनील दुआ को मिली तो वह उनकी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। अध्यक्ष व व्यापारियों ने भी थाने पहुंच हंगामा कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की। एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है, वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दज करवाई और कहा कि उसकी बेटी के कपड़े भी चोरी हुए हैं। और पहले भी कई बार बेटी के कपड़े चोरी हुए है। एसपी स्टी विनीत भटनागर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कि जा रही है और एक कि तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...