शव घर पहुँचे तो देखने वालों की आँखे छलक पड़ी, माता-पिता हुए बेसुध: अकोला से लौट रहे व्यापारी, उनकी पत्नी व बेटे की सड़क हादसों में मौत, बहन गंभीर

February 12th, 2022

डिजिटल डेस्क जबलपुर। शनिवार की दोपहर करीब एक बजे नागपुर के कोंढाली के समीप खुर्सापार के पास तेज रफ्तार से चल रही एक कार का अचानक टायर फट गया िजसमें पति-पत्नी और उनके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार चालक और एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई हैं, िजन्हें नागपुर के वोकहार्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृत दम्पति और उनका बेटा शहर के िसविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले हैं। एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव जैसे ही शनिवार रात घर पहुँचे, देखने वालों की आँखें छलक पड़ीं। आस-पड़ोस में माहौल गमगीन हो गया। तीनों का अंतिम संस्कार रविवार सुबह 10 बजे ग्वचारीघाट मुक्तिधाम में किया जाएगा।
सालगिरह के कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार
नागपुर पुलिस ने बताया िक जबलपुर के सिविल लाइन िनवासी व्यापारी अनुपम कुमार गुप्ता 56 वर्ष, उनकी पत्नी रेनू गुप्ता 50 वर्ष और बेटा अक्षत गुप्ता 25 वर्ष दो िदन पूर्व अकोला में रहने वाली बहन की 25वीं शादी की सालगिरह कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहाँ ग्वालियर से पहुँचीं अनुपम की छोटी बहन अर्चना भी थीं। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अनुपम, रेनू और अक्षत के साथ अर्चना भी जबलपुर के लिए रवाना हुई थीं। कार क्रमांक एमपी 20 सीएच-3041 अर्चना चला रही थीं, जैसे ही कार नागपुर के कोंढाली के पास पहुँची कार का अगला टायर फट गया और कार गेंद की तरह तीन-चार कुलाटी खाने के बाद सीधी खड़ी हो गई। इस हादसे में अनुपम, रेनू और अक्षत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अर्चना की हालत नाजुक बनी हुई है।
बुजुर्ग माता-पिता और छोटा बेटा बेसुध
अनुपम कुमार गुप्ता शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं, जिनके घर पर उनके बुजुर्ग िपता िवनोद गुप्ता और माँ के अलावा छोटा बेटा अतीव गुप्ता 22 वर्ष हैं। अनुपम, रेनू और अक्षत की मौत की खबर मिलते ही दादा-दादी के साथ अतीव को गहरा सदमा लगा और तीनों बेसुध हो गए। खबर मिलते ही रिश्तेदार और मोहल्ले वाले गुप्ता परिवार को ढाँढसा बँधाने पहुँचे।

खबरें और भी हैं...