ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार, वाहन स्वामी को भी बनाया आरोपी: जबलपुर से फतेहपुर जा रहा मवेशियों से लोड ट्रक सिंहपुर में पकड़ा

June 5th, 2022

डिजिटल डेस्क सतना। जबलपुर से मवेशी लेकर फतेहपुर यूपी जा रहे कंटेनर ट्रक को सिंहपुर पुलिस ने घेराबंदी कर पकडऩे के साथ ही चालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई है, वहीं वाहन स्वामी को भी आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल ने बताया कि शनिवार रात को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर कोठी मोड़ तिराहे पर कंटेनर ट्रक (एनएल 01 एल 9950) को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें 29 भैंस और एक पडा लोड मिले, जिनके परिवहन के संबंध में चालक समीर पुत्र जाहिर खान 24 वर्ष, निवासी आजाद नगर मौहरिया और खलासी मोहम्मद असफाक पुत्र खाजे उस्मान 25 वर्ष, निवासी छोटी मदार टेकरी, थाना हनुमानताल जिला जबलपुर से आवश्यक दस्तावेज मांगे गए, लेकिन आरोपी कुछ भी प्रस्तुत नहीं कर पाए।
तीन पर दर्ज किया अपराध ---
आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहन और मवेशी समेत थाने लाया गया, जहां उनके खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम की धारा 11घ, परमिट शर्तो का उल्लंघन करने पर एमवी एक्ट की धारा 66/192ए एवं मालवाहक में पशुओं का परिवहन करने पर धारा 81/177 का अपराध दर्ज किया गया। इस मामले में वाहन स्वामी कमरुज्जमा पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी स्लाटर हाउस के पास जबलपुर, को भी आरोपी बनाया गया है। इस कार्रवाई में एएसआई दीपक कुमार, अमृतलाल वर्मा, आरक्षक भारत बारिया, मोहित गुप्ता और लोकेश परमार शामिल थे। पुलिस ने मवेशियों को स्थानीय गोशाला में रखवाया है।