बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, माँ की गोद से छिटककर गिरी मासूम, दर्दनाक मौत

Unbridled truck hit the bike, innocent fell from mothers lap, painful death
बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, माँ की गोद से छिटककर गिरी मासूम, दर्दनाक मौत
माढ़ोताल आईटीआई के समीप हादसा, दम्पति के साथ पुत्र भी घायल, लोगों ने ड्राइवर को दबोचा बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, माँ की गोद से छिटककर गिरी मासूम, दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में आईटीआई के पास मंगलवार की दोपहर एक धार्मिक आयोजन स्थल से घर लौटते समय बाइक सवारों को एक बेलगाम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बाइक में दम्पति के अलावा उनका 4 साल का पुत्र व 7 माह की बेटी भी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की टक्कर लगते ही बाइक पर पीछे बैठी महिला की गोद से उनकी सात माह की बेटी छिटककर सड़क पर जा गिरी। उसे गंभीर चोटें आईं और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पति-पत्नी व उनके चार वर्षीय बेटे को भी हाथ-पैर में चोटें आई हैं। जिन्होंने भी ये घटनाक्रम देखा वे स्तब्ध रह गए। आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घेरकर चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना के संबंध में एसआई यदुवंश मिश्रा ने बताया कि हनुमानताल खाई मोहल्ला निवासी आशीष सोनी उम्र 38 वर्ष अपनी पत्नी जानकी, बेटे अभि और बेटी जिज्ञासा के साथ बाइक क्रमांक एमपी 20 एनक्यू 2321 से पाटन बायपास के पास बागेश्वर धाम वाले महाराज के दर्शन करने गये थे। उनके पहुँचने के पहले ही गेट बंद हो गया था, कुछ देर वहाँ रुकने के बाद आशीष अपने परिवार के साथ वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वे माढ़ोताल स्थित आईटीआई के पास पहुँचे उनकी बाइक को पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 4500 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी जानकी की गोद से उनकी बच्ची जिज्ञासा उछलकर सड़क पर गिरी और उसे सिर में गंभीर चोटें आईं। वहीं आशीष, उनकी पत्नी और बेटा भी घायल हो गये। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ दुधमुँही बच्ची की मौत हो गई।
कलेेजे के टुकड़े को गोद में उठाया
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद बाइक सवार दम्पति सड़क पर गिरकर घायल हो गये। कुछ ही पलों में महिला उठी और बेटी के पास भागी और कलेजे के टुकड़े को उठाकर गोद में उठाया, वहीं आशीष ने बेटे की सुध ली। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे तत्काल पास ही के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपनी आँखों के सामने ही बेटी की मौत होने से माता-पिता सदमे में थे।
भागने की फिराक में था चालक
हादसे के बाद सड़क पर लोगोंं की भीड़ जमा हो गई और दोनों तरफ वाहनों के पहिए थम गये। भीड़ का फायदा उठाकर ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया जिसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने मौके से ट्रक जब्त करते हुए मामला दर्ज कर आरोपी चालक को हिरासत में लिया है।  

Created On :   28 March 2023 6:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story