दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता फारूक अहमद के घर अज्ञात बदमाशों ने लगाई आग

November 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, जम्मू-कश्मीर। सोपोर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता फारूक अहमद के घर पर हमला करते हुए उनके घर में आग लगा दी। बीजेपी के संसदीय इंचार्ज फारूक अहमद ने बताया कि बुधवार शाम को कुछ लोग उनके घर के बाहर गालियां दे रहे थे। पहले उन्होंने दरवाजा खटखटाया फिर नहीं खोलने पर घर के बाहर ही गालियां बकनी शुरू कर दीं। फारूक के अनुसार बदमाशों ने बीजेपी से जुड़े होने की वजह से उन्हें गालियां दी है। बता दें कि बीजेपी नेता फारूक अहमद का घर सोपोर से चार किलोमीटर दूर दांगेपुर में है।

 

 

हाल ही में फारूक अहमद ने नया घर बनवाया था। उन्होंने कहा कि ‘रात होने वाली थी, इन लोगों द्वारा इस तरह व्यवहार करने से मैं डर गया, मैंने दरवाजा नहीं खोला, घर के अंदर ही सभी लोग मौजूद थे, लेकिन कुछ देर बाद मेरी नजर पड़ी कि घर आग की लपटें निकल रही थी।" फारूक के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने वाले लोग तीन से चार की संख्या में थे। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर वारदात में शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

बीजेपी के मीडिया इंचार्ज अल्ताफ ठाकुर कहा कि उन्होंने घटना की जानकारी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और पुलिस को दे दी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी कहा कि हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इस महीने के पहले सप्ताह में भी बीजेपी यूथ विंग के नेता गौहर बट की कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद से नेताओं में डर बस गया है।

 

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एख बार फिर से पाकिस्तानी सैनिकों ने बुधवार को लगातार तीसरे दिन संघर्षविराम का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय थलसेना ने करारा और प्रभावी पलटवार किया। बता दें कि कश्मीर में राजनीति से जुड़े लोग लगातार आतंकियों के निशाने पर हैं। इसके अलावा पिछले दिनों कई बार घाटी में राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हमले हो चुके हैं।