यूपी : अंतर्धार्मिक संबंधों को लेकर हत्या के आरोप में 5 लोगों पर मामला दर्ज

September 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, बरेली। दूसरे समुदाय की 19 वर्षीय लड़की के साथ संबंध रखने के आरोप में 22 वर्षीय व्यक्ति के अपहरण और हत्या के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, सुनील कुमार शुक्रवार की शाम लापता हो गया था और अगले दिन उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसके अंग बंधे हुए थे और उसका मुंह बंधा हुआ था।

पुलिस ने कहा कि लड़की की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगी थीं, जिससे उसके परिवार के सदस्य नाराज हो सकते थे जो उस व्यक्ति को सबक सिखाना चाहते थे।

एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा शुक्रवार की देर रात उस व्यक्ति के मोबाइल से एक कथित ऑडियो साझा किया गया, जिसमें पीड़ित को जीवन के लिए भीख मांगते सुना जा सकता है। महिला के भाई मो. सहित परिजनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। फजल, मो. यासीन, अबरार अहमद और दो अन्य। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

अतिरिक्त एसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा, हमने अब तक हत्या के लिए पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हमने जांच के लिए वायरल तस्वीरों और एक ऑडियो संदेश को ध्यान में रखा है। मृतक के चाचा हरभजन ने कहा, मेरे भतीजे को उसकी प्रेमिका की वजह से मारा गया था। उसके पिता, चाचा और भाई सभी हत्या में शामिल हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.