यूपी: चलती कार में नाच रहा था दूल्हा, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दिया 2 लाख रुपये का चालान

June 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। यूपी ट्रैफिक पुलिस ने चलती कार में डांस करने और सेल्फी लेने पर दूल्हे समेत बारातियों पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया। जानकारी के मुताबिक, अंकित कुमार नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस को टैग कर एक वीडियो ट्वीट की।

वीडियो शेयर करते हुए अंकित कुमार ने कैप्शन में लिखा, हरिद्वार से नोएडा मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्वीट पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक पुलिस को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा, वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान कर ली गई है और हमने मालिकों के खिलाफ दो लाख रुपये का चालान किया है। साथ ही संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी। सभी वाहनों का दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.