यूपी: अनियंत्रित ट्रक ने 5 को रौंदा, 3 की मौत

June 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक को टक्कर मारते हुए पांच लोगों को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक ट्रक बुधवार की सुबह मुजफ्फरनगर से पानीपत की ओर जा रहा था, तभी बघरा गांव के पास चालक का ट्रक पर से नियंत्रण हट गया और सड़क पर जा रही दो बाइकों में टक्कर मारते हुए एक महिला समेत पांच लोगों को रौंद दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए। तितावी के थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक की गति इतनी तेज थी कि पांच लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसा। इस घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान विनित (30), नितिन (22) और विक्की (21) के रूप में की गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा किया, बाद में पुलिस उन्हे समझाने में कामयाब रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.