यूपी : 5 दोषियों को उम्रकैद की सजा दिलाने पर महिला वकील को मिली धमकी, केस दर्ज

September 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, आगरा। एक महिला अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) को कथित रूप से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने के आरोप में पांच दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। न्यू आगरा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत पांच अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्हें एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एडीजीसी अभियोजन पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रही थीं।

मधु शर्मा आगरा में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (अदालत संख्या 28) की अदालत में अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) हैं। वह आरोपी अलकेंद्र, बालकेंद्र, अन्नू, मोनू और अनिरुद्ध के खिलाफ एक मामले में राज्य की ओर से अभियोजन पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रही थीं।

इन आरोपियों के खिलाफ बाह पुलिस ने मामला दर्ज किया था और उन्हें 2 सितंबर को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। एडीजीसी मधु शर्मा ने न्यू आगरा पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में आरोप लगाया, अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद 2 सितंबर को कोर्ट से बाहर निकलते समय, इन आरोपियों ने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इंस्पेक्टर दीपक चंद्र दीक्षित ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.