यूपी : प्रेमिका को मारकर युवक ने की आत्महत्या

April 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चलता है कि युवक ने लड़की को पहले गोली मारी और फिर आत्महत्या कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जय प्रकाश सिंह ने कहा कि शव तुरैया पुल के पास नहर की पटरी पर पाए गए। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय अरुण कुमार राठौर और 19 वर्षीय पूनम के रूप में हुई है।

मृतक के हाथ में पिस्टल मिली है, जिससे लगता है कि युवक ने पहले लड़की की गोली मारकर उसकी हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली। एसएसपी ने कहा कि पूनम एक निजी कॉलेज में बीएससी कर रही थी, जबकि अरुण राठौर ने बीकॉम किया था। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी ने कहा कि यह पता चला है कि अरुण और पूनम दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग जातियों से थे और उनके रिश्ते का उनके परिवारों द्वारा विरोध किया जा रहा था। अरुण के पिता ने कहा कि उसने 18 अप्रैल को उसे अपने नानी के यहां भेजा था, लेकिन वह वहां कैसे पहुंचा, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है।

पूनम के पिता ने कहा कि उनकी बेटी गुरुवार सुबह कोचिंग क्लास के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह वहां कैसे पहुंची, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। पुलिस ने कहा कि घटना में इस्तेमाल किया गया देशी हथियार बरामद कर लिया गया है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आईएएनएस