comScore

हम 100 सेवा संस्था ने शुरू की चलित सेनिटाइजेशन सेवा

हम 100 सेवा संस्था ने शुरू की चलित सेनिटाइजेशन सेवा

डिजिटल डेस्क जबलपुर । हम 100 सेवा संस्था ने कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए शहर में चलित वाहन से सेनिटेशन का काम शुरू कराया। सोमवार को पहले दिन बड़ा फुहारा, सराफा, दीक्षितपुरा, निवाडग़ंज, करमचंद चौक, ज्योति टॉकीज, रसल चौक, सिल्वर ओक कंपाउंड में सेनिटेशन किया गया। संस्था के सौरभ नाटी शर्मा, राजेश जैन पिंकी, आरिफ बेग, राजेश जैन, आशीष कोठारी, सुबोध जैन, अरुण तिवारी, धीरेश खरे, मनीष सोनी, आलोक उपाध्याय आदि ने बताया िक संस्था और उसकी सहयोगी समितियाँ मिलकर लगातार गरीबों को भोजन, दवा और मास्क वितरित कर रहीं हैं। इसके साथ ही सेनिटेशन का भी कार्य प्रतिदिन कराया जाएगा।
पूर्व एमआईसी मेम्बर ने 1 लाख की सहायता दी 
सोमवार को पूर्व एमआईसी मेम्बर कमलेश अग्रवाल ने जगतगुरु राघवदेवाचार्य की प्रेरणा से कोरोना वायरस के विरुद्ध संस्कारधानी में रहने वाले गरीब बेसहारा लोगों की मदद के लिए अपने परिवार की ओर से 1 लाख रुपए की राहत राशि का चैक कलेक्टर भरत यादव को सौंपा। श्री अग्रवाल पिछले एक सप्ताह से प्रतिदिन लगभग 1000 खाने के पैकेट गरीबों को प्रदान कर रहे हैं। 
गरीब बस्ती में किया मास्क वितरण 
 कोरोना महामारी से बचने के लिए कैंट विधायक अशोक रोहाणी के साथ डॉ. शुभम अवस्थी, आशुतोष पांडे व अन्य ने गरीब बस्तियों में पहुँचकर मास्क वितरित किए। इस दौरान रवि पांडे, राहुल, रोहित, िववेक व अन्य ने लोगों को बचाव के तरीके भी समझाए। 
जनकल्याण योजना ने 1500 लोगों को कराया भोजन 
मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना के सोनू बचवानी और उनके सहयोगियों ने सोमवार को अमखेरा, रानीताल, गोकलपुर, अधारताल, मानेगाँव, पिपरिया, खमरिया, गुप्तेश्वर व अन्य क्षेत्रों में 1500 गरीबों को भोजन कराया। 
जवाहरगंज वार्ड में दवाइयों का छिड़काव- कोरोना से बचाव के लिए कांग्रेस नेता मनोज नामदेव द्वारा जवाहरगंज वार्ड में लगातार सातवें दिन दवाइयों का िछड़काव कराया गया। श्री नामदेव नगर िनगम की सफाई टीम के साथ लाउड स्पीकर लेकर चलते रहे और शहरवासियों को कोरोना से बचाव के तरीके बताने के साथ लॉकडाउन का पालन करने की  अपील भी की।
 

कमेंट करें
l4aQd