इंदौर से आए पत्नी के दोस्तों ने घर में घुसकर किया युवक पर हमला

Wifes friends who came from Indore attacked the young man by entering the house
इंदौर से आए पत्नी के दोस्तों ने घर में घुसकर किया युवक पर हमला
सतना इंदौर से आए पत्नी के दोस्तों ने घर में घुसकर किया युवक पर हमला

डिजिटल डेस्क, सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पुष्पराज कॉलोनी में रहने वाले युवक पर पत्नी के प्रेमी और उसके दोस्त ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शहनवाज कुरैशी पुत्र अहमद 29 वर्ष, बीते 15 अगस्त की सुबह घर में था, तभी आरोपी लकी पुत्र राजेश यादव और अक्षय यादव निवासी कल्याणी नगर इंदौर, आ धमके। इससे पहले की पीडि़त कुछ समय पाता एक युवक ने पैर पकड़ लिया और दूसरा गला दबाने लगा। आरोपियों ने जैसे ही चाकू निकालने का प्रयास किया तो शहनवाज उनके चंगुल से छूटकर बाहर की तरफ भाग निकला। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए, जिनको देखकर दोनों हमलावर चंपत हो गए। घटना की सूचना तुरंत थाने में देने पर पुलिस मौके पर आई और उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया।
घटना के बाद भी दे रहे थे धमकी ---
इस घटना के बाद आरोपी शहर के एक होटल में छिप गए और फोन पर जान से मारने की धमकी देने लगे, जिसकी शिकायत उसने कोतवाली में की तो पुलिस ने लकी यादव को पकड़ लिया था, मगर बाद में बिना अपराध दर्ज किए ही छोड़ दिया। लिखित आवेदन के बावजूद तीन दिन तक एफआईआर नहीं की गई, जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हैं।
ऐसे हुई थी दोस्ती ---
पीडि़त का आरोप है कि कुछ समय पूर्व पत्नी नेहा सक्सेना उर्फ नगमा कुरैशी से झगड़ा हो गया था, तब वह नाराज होकर अपनी सहेली के पास इंदौर चली गई,  जहां उसकी नजदीकियां लकी यादव से बढ़ गईं थीं। बाद में मनाने पर नगमा सतना लौट आई, मगर लकी से सम्पर्क बना रहा। घटना से एक-दो दिन पहले फिर से झगड़ा हो गया, जिसकी जानकारी पत्नी ने पे्रमी को देते हुए यहां बुला लिया। इस मामले में कार्रवाई नहीं होने से डरे-सहमे युवक ने जान के खतरे की आशंका जताई है।

Created On :   18 Aug 2022 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story