दैनिक भास्कर हिंदी: युवक को दिन दहाड़े मारी गोली, माता-पिता को भी मारा

June 21st, 2020


डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत डिलौरा बायपास में दो लोगों ने दिन-दहाड़े युवक को गोली मार दी और उसे बचाने दौड़े माता-पिता पर कट्टे की बट से हमला कर दिया। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। टीआई मोहित सक्सेना ने बताया कि शनिवार दोपहर को लगभग 2 बजे मनीष जायसवाल 24 वर्ष अपने घर में संचालित किराना दुकान पर बैठा था, तभी आरोपी विकास चतुर्वेदी मान्डा और ऋषभ शुक्ला उर्फ चिट्टू खम्हरिया बाइक से वहां आ धमके। दोनों लोग गाड़ी से उतरकर दुकान के पीछे तरफ गए और थोड़ी देर बाद अचानक सामने आकर युवक पर फायर कर दिया, जिससे गोली दाईं जांघ में जा लगी।
गोली चलने की आवाज सुनकर मनीष के पिता रामकिशोर जायसवाल 52 वर्ष और मां मालती जायसवाल 50 वर्ष बीच-बचाव के लिए दौड़ी तो आरोपियों ने कट्टे की बट से दोनों के सिर पर हमला कर दिया और बाइक में बैठकर भाग निकले, तब पुलिस को सूचना देते हुए परिजनों और पड़ोसी फौरन तीनों घायलों को जिला अस्पताल ले आए, जहां  दम्पति को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, वहीं युवक को भर्ती कर लिया गया, जिसका उपचार कर रहे डॉ. सुजीत मिश्रा के मुताबिक रविवार सुबह सर्जरी कर गोली निकाली जाएगी।
मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश में छापेमारी-
गोली चलने की खबर लगते ही सीएसपी विजय प्रताप सिंह और टीआई मोहित सक्सेना मौके पर पहुंच गए तो सिटी कोतवाल राजेंद्र मिश्रा को अस्पताल भेजा गया, जहां पीडि़त ने बताया कि तीन दिन पूर्व रिश्तेदार मनु जायसवाल पर चिट्टू खम्हरिया ने चाकू से हमला किया था जिसकी रिपोर्ट कोलगवां थाने में दर्ज कराई गई थी। घायल को अस्पताल और पुलिस के पास वही ले गया था, इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने गोली मार दी। इस बयान पर धारा 307 और 25/27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। थाना प्रभारी के साथ 6 टीमों को अलग-अलग ठिकानों पर दबिश के लिए रवाना कर दिया गया।