यवतमाल: ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौके पर ही मौत, छह की हालत गंभीर

ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौके पर ही मौत, छह की हालत गंभीर
  • मारेगांव के निंबाला के पास हुआ भीषण हादसा
  • कार के उड़ गए परखच्चे
  • ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा

डिजिटल डेस्क, मारेगांव (यवतमाल). वणी-मारेगांव मार्ग पर निंबाला के पास बुधवार दोपहर ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई। हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो बच्चे और तीन महिलाएं भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार मारेगांव का शेख परिवार निजी काम से कार क्रमांक एमएच 13/7906 से चंद्रपुर की ओर जा रहे थे।

ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर, एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

महामार्ग पर स्थित ग्राम निंबाला के पास ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमएच 34 बीजी 1337 ने उक्त कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मारेगांव निवासी कार चालक शेख नवाज शेख मुजफ्फर (28) गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह लोग हुए घायल, अस्पताल में जारी इलाज

घायलों के नाम झेबा शेख बरकत (25), हाजरा शेख मुजफ्फर (60), हसनेन शेख बरकत(4), अहमान शेख बरकत, कमर सय्यद(38) सभी निवासी मारेगांव और मार्डी निवासी आलिया शेख (15) का समावेश है। घायलों को वणी अस्पताल में दाखिल किया गया है। घायलों में से तीन की हालत नाजुक होने से उन्हें चंद्रपुर रेफर किए जाने की खबर है।

कार के उड़ गए परखच्चे, दर्दनाक था हादसा

हादसा इतना भीषण था कि कार करीब 20 से 25 फीट तक दूर घिसटती चली गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार बुरी तरह पिचक जाने से कार चालक कुछ देर तक कार में ही फंसा रहा। चालक को पहले रस्सी और बाद में जेसीबी मशीन की सहायता से कार से बाहर निकाला गया।


Created On :   25 Jan 2024 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story