IPL-13 RCB VS SRH: कोहली ने कहा- हमारे पास डिफेंड करने के लिए बोर्ड पर अच्छा स्कोर नहीं था

IPL-13 RCB VS SRH: Virat Kohli said, we didnt have a good score on the board to defend
IPL-13 RCB VS SRH: कोहली ने कहा- हमारे पास डिफेंड करने के लिए बोर्ड पर अच्छा स्कोर नहीं था
IPL-13 RCB VS SRH: कोहली ने कहा- हमारे पास डिफेंड करने के लिए बोर्ड पर अच्छा स्कोर नहीं था
हाईलाइट
  • IPL-13 का एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद ने बैंगलोर को 6 विकेट से हराया
  • मैच के बाद कोहली ने कहा
  • हमारे पास डिफेंड करने के लिए बोर्ड पर अच्छा स्कोर नहीं था

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का IPL जीतने का सपना एक बार फिर शुक्रवार को टूट गया। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बैंगलोर को लीग के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। इस हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, डिफेंड करने के लिए उनके पास स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर नहीं था, इसलिए टीम मैच नहीं बचा सकी। मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। हैदराबाद ने 2 गेंद शेष रहते हुए 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, अगर आप पहली पारी की बात करते हैं तो मुझे नहीं लगता कि हमारे पास अच्छा स्कोर था। दूसरे हाफ में हम जिस स्थिति में थे वो शायद बेहतर थी। मेरे विचार में तो हमारे पास अच्छा स्कोर नहीं था। कोहली ने कहा कि इस सीजन से कुछ खिलाड़ियों ने उनके शानदार प्रदर्शन किया। 

कुछ खिलाड़ी हमारे लिए अच्छे साबित हुए
कोहली ने कहा, कुछ खिलाड़ी हमारे लिए अच्छे साबित रहे और उनका सीजन भी अच्छा रहा। देवदत्त पडिकल, मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया। युजवेंद्र चहल और डिविलियर्स हमेशा की तरह शानदार रहे। कुछ सकारात्मक चीजें रहीं। पडिकल ने शानदार क्लास और प्रतिभा दिखाई। एक सीजन में 400 रन बनाना आसान नहीं रहता है।

यह सीजन IPL का काफी प्रतिस्पर्धी सीजन रहा
कोहली ने कहा कि, यह सीजन IPL का काफी प्रतिस्पर्धी सीजन रहा। उन्होंने कहा, यह मुश्किल साल रहा। यह आपको बताता है कि IPL में टीमों की ताकत क्या है। आपके पास होम एंड अवे जैसी स्थिति नहीं थी, इसलिए जब स्थितियां सभी के लिए समान रहती हैं तो टीम की असल क्षमताएं निकल कर सामने आती हैं। उन्होंने कहा, यहां आकर खेलना शानदार रहा। यहां काफी बड़ी चीज हो रही है और हम उसमें योगदान दे काफी खुश हैं। हम इसका हिस्सा बन और प्रशंसकों को खुशी के पल देने से खुश हैं।

Created On :   7 Nov 2020 4:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story