MI Vs SRH: मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

Mumbai Indians beat Sunrisers Hyderabad by 34 runs
MI Vs SRH: मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची
MI Vs SRH: मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची
हाईलाइट
  • जीत के साथ मुंबई इंडियन्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई
  • मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 34 रन से हरा दिया
  • मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 67 रन क्विंटन डिकॉक ने बनाए

डिजिटल डेस्क, शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 17वें मैच में आज मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 34 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ मुंबई इंडियन्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 67 रन क्विंटन डिकॉक ने बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 174 रन ही बना सकी।  हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 60 रन डेविड वॉर्नर ने बनाए। मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पेटिंसन और जस्प्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके जबकि क्रुणाल पंड्या को 1 विकेट मिला। वहीं हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने 2-2 विकेट झटके। राशिद खान को 1 विकेट मिला। 

हैदराबाद की पारी:
हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 44 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 60 रन बनाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 30 और जॉनी बेयरस्टो ने 25 रन बनाए।  वहीं, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा जैसे युवा खिलाड़ी भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके।  डेविड वॉर्नर की इस पारी के बाद आईपीएल में रिकॉर्ड 45 हाफ सेंचुरी हो गई है। लीग में सबसे ज्यादा फिफ्टी लगाने वाले खिलाड़ी वॉर्नर ही हैं। वॉर्नर के बाद सुरेश रैना और रोहित शर्मा है, जिनके नाम लीग में 38-38 फिफ्टी हैं। वहीं, विराट कोहली और शिखर धवन ने अब तक 37 फिफ्टी लगाई हैं।
hyderabad

मुंबई की पारी:
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 5 विकेट पर 208 रन बनाए। मुंबई ने आखिरी 5 ओवरों में 61 रन बनाए। मुंबई के क्विंटन डिकॉक ने 39 बॉल पर 67 रन की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। उन्हें राशिद खान ने आउट किया। इसके बाद किशन ने 23 बॉल पर 31 रन बनाए। उन्हें संदीप शर्मा ने आउट किया। क्विंटन डिकॉक और ईशान किशन के बीच तीसरे विकेट के लिए 78 रन की पार्टनरशिप हुई। डिकॉक और ईशान के अलावा हार्दिक पंड्या ने 28, कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 25 और क्रुणान पंड्या ने नाबाद 20 रन बनाए। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल को 2-2 विकेट मिला। वहीं, राशिद खान को 1 विकेट मिला।
mumbai

पॉइंट टेबल:
points-table

सोर्स - क्रिकबज

Created On :   4 Oct 2020 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story