पाकिस्तान टीम के मध्य क्रम में कोई समस्या नहीं : शान मसूद

Shan Masood says No problem in middle order of Pakistan team
पाकिस्तान टीम के मध्य क्रम में कोई समस्या नहीं : शान मसूद
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान टीम के मध्य क्रम में कोई समस्या नहीं : शान मसूद
हाईलाइट
  • पाकिस्तान अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बना हुआ है

एडिलेड। पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने कहा कि टीम के मध्य क्रम में कोई समस्या नहीं है, साथ ही टीम में काफी सुधार हुआ है।

अगर दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड ने हराया और भारत ने रविवार को अपने आखिरी सुपर 12 ग्रुप 2 असाइनमेंट में जिम्बाब्वे को हराया तो पाकिस्तान खुद को एक अविश्वसनीय स्थिति में देखेगा।

मसूद ने कहा कि मध्य क्रम अच्छा खेल रहा है और अपने ए-गेम की तैयार कर रहा है। पाकिस्तान ने ज्यादातर रन तब बटोरे जब उसके शीर्ष क्रम के मोहम्मद रिजवान, कप्तान बाबर आजम और शान मसूद ने रन बनाए हैं।

मसूद ने कहा, मैं विशेष रूप से नहीं सोचता कि मध्य क्रम में कोई समस्या है क्योंकि टीम को फिर से परिस्थितियों को देखना होगा। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में यह अलग रहा है। यह एक ऐसा मामला रहा है, जहां, खासकर अगर आप आखिरी मैच (दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) को देखें, तो हम 4 विकेट पर 40 रन बना चुके थे।

बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में जीत के बाद पाकिस्तान को अंतिम चार में जगह नहीं मिलनी चाहिए, मसूद ने कहा कि टीम जो कुछ भी नियंत्रित कर सकती है उसे करने की पूरी कोशिश करेगी।

मसूद ने आगे यह भी बताया कि, आप गर्व के लिए खेलते हैं। आप अपने लिए खेलते हैं। आप अपने देश के लिए खेलते हैं। हमें अन्य चीजों को देखने की जरूरत नहीं है। हमें बस खुद को देखने की जरूरत है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story