क्रिकेट: विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा पाकिस्तान

विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा पाकिस्तान
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान टीम
  • बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा
  • माना जा रहा है कि यह अंतिम समय में की गई व्यवस्था है

डिजिटल डेस्क, पर्थ। पाकिस्तान मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा। माना जा रहा है कि यह अंतिम समय में की गई व्यवस्था है। दो दिवसीय मैच सेंट किल्डा के जंक्शन ओवल में खेला जाएगा और इसे प्रथम श्रेणी का दर्जा नहीं मिलेगा।

पाकिस्तान की टीम 19 दिसंबर को मेलबर्न में उतरेगी और 20 दिसंबर को आराम का दिन होगा। पाकिस्तानी टीम गुरुवार को प्रशंसकों के लिए अपना प्रशिक्षण सत्र खोलेगी, जिससे उन्हें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को एक्शन में देखने का मौका मिलेगा। पाकिस्तान ने सीरीज के दूसरे टेस्ट के लिए अपनी तैयारी तेज कर दी है।

इसके बाद मेहमान टीम क्रमशः 22 और 23 दिसंबर को विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी, जिसने अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है। 24 दिसंबर को पाकिस्तानी खिलाड़ी 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन एमसीजी में अपना प्रशिक्षण फिर से शुरू करने से पहले ब्रेक लेंगे।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद थोड़े समय के ब्रेक के लिए अपने-अपने गृह शहरों में चले जाएंगे। उनके एमसीजी में आगामी टेस्ट की तैयारी के लिए प्रशिक्षण सत्र के लिए 22 और 23 दिसंबर को मेलबर्न में फिर से जुटने की उम्मीद है।

पाकिस्तान टीम: शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह आफरीदी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Dec 2023 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story