भारतीय क्रिकेट: ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से फूट-फूट कर रोता था विकेटकीपर बल्लेबाज

ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से फूट-फूट कर रोता था विकेटकीपर बल्लेबाज
  • पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर हैं ऋषभ पंत
  • आगामी आईपीएल सीजन से पंत करेंगे वापसी
  • एमएस धोनी से तुलना होने पर खूब रोते थे पंत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। ऋषभ साल 2022 के अंत में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट होने की कगार पर हैं और आईपीएल के आगामी सीजन में वापसी कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में खुलकर बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने आइडियल पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते और उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली बात बताई है।

धोनी और पंत की कैमेस्ट्री लाजवाब

एमएस धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऋषभ पंत ने कहा, "मुझे हमेशा से यह मुश्किल लगा है कि एमएस धोनी के साथ मैं अपने रिश्ते को किस तरह एक्सप्लेन करूं। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके साथ आप कोई भी चर्चा कर सकते हैं। मैं उनके साथ हर तरह की बात करता हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। मैं उनके साथ ऐसी बातें करता हूं जो मैं और किसी के साथ नहीं कर सकता हूं। मेरा उनके साथ ऐसा कुछ रिश्ता है।" इसके अलावा पंत ने यह भी बताया कि जब वह भारतीय टीम में नए-नए आए थे। तब एमएस धोनी सहित कई सीनियर खिलाड़ियों ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था।

माही से तुलना होने पर रोते थे पंत

ऋषभ पंत ने जब अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। तब से ही उन्हें एमएस धोनी के रिप्लेसमेंट के रूप में देखा जाने लगा था। इसको लेकर ऋषभ काफी स्टेस में रहते थे। उन्होंने कहा, "मुझे यह समझ नहीं आता कि इस तरह के सवाल खड़े ही क्यों हुए थे। मैं बस टीम में पहुंचा था और लोग रिप्लेसमेंट होने की बातें कहने लगे थे। मैं 20-21 साल की उम्र में अपने कमरे में जाता था और खूब रोता था। मैं इतने स्ट्रेस में रहता था कि सांस भी नहीं ले पाता था। काफी ज्यादा दबाव था और समझ नहीं आता था क्या करूं। मैंने मोहाली में स्टंपिंग मिस की थी और लोग धोनी-धोनी चिल्लाने लगे थे।"

Created On :   2 Feb 2024 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story