ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट: एक्सीडेंट पर पहली बार खुलकर बोले ऋषभ पंत, कहा- लगा था मेरा समय खत्म हो गया

एक्सीडेंट पर पहली बार खुलकर बोले ऋषभ पंत, कहा- लगा था मेरा समय खत्म हो गया
  • एक्सीडेंट पर पहली बार खुलकर बोले ऋषभ पंत
  • पंत ने कहा लगा था मेरा समय खत्म हो गया
  • आगामी आईपीएल सीजन से कर सकते वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने भयानक कार एक्सीडेंट से लगभग उबर चुके हैं। लगभग एक साल पहले साल 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ का कार एक्सीडेंट हुआ था। तब से लेकर अब तक ऋषभ क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। आगामी आईपीएल सीजन से ऋषभ दोबारा से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने पहली बार अपने साथ हुए इस भयानक एक्सीडेंट पर खुलकर बात की है।

ऋषभ को लगा उनका समय खत्म

ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट के समय को याद करते हुए कहा कि गाड़ी में आग लगने के बाद उन्हें लगा था कि वह अब नहीं बच पाएंगे। ऋषभ ने स्टा स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था। लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि यह और भी गंभीर हो सकता था"

इस भयानक एक्सीडेंट के बाद लगभग डेढ़ महीने तक ऋषभ का हॉस्पिटल में इलाज चला था। उन्होंने कहा, "मुझे लग रहा था कि किसी ने मुझे बचा लिया है। मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे ठीक होने में कितना समय लगेगा। उन्होंने कहा कि 16 से 18 महीने लगेंगे। मुझे पता था कि उबरने के इस समय को कम करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी।"

एक साल पहले हुआ था एक्सीडेंट

गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में नए साल से ठीक पहले ऋषभ पंत का रोड एक्सीडेंट हो गया था। तब पंत नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली से अपने घर लुढ़की जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर हैं।

Created On :   30 Jan 2024 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story