दुष्‍कर्म: मुंबई में 64 वर्षीय विधवा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, ठाणे क्रीक के पास मरने के लिए छोड़ दिया गया

मुंबई में 64 वर्षीय विधवा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, ठाणे क्रीक के पास मरने के लिए छोड़ दिया गया
सामूहिक दुष्‍कर्म किया और उसकी बेरहमी से पिटाई की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उत्तर-पूर्वी मुंबई के ट्रॉम्बे में कम से कम दो से तीन युवकों ने 64 वर्षीय एक विधवा का अपहरण किया, उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और उसकी बेरहमी से पिटाई की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीड़िता की बेटी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसकी मां सोमवार रात कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में पास के खंडोबा मंदिर में पूजा करने गई थी। कहा जाता है कि वहां से कम से कम 3 लोगों ने उसका पीछा किया और अपहरण कर उसे अपने साथ ट्रॉम्बे में ठाणे क्रीक के पास एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ बेरहमी से दुष्‍कर्म किया।

दरिंदों ने पीडि़ता के चेहरे, सिर, गुप्तांगों और अन्‍य अंगों पर बार-बार हथौड़े से वार किया, जिससे वह गिर गई और निर्जन खाड़ी क्षेत्र में बेहोश हो गई, उसके शरीर पर कोई वस्‍त्र नहीं था। बेटी की शिकायत के अनुसार, उसेे मरी हुई मानकर तीनों दरिंदे अंधेरे फायदा उठाकर भाग गए।

मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे एक स्थानीय महिला ने बुजुर्ग पीड़िता को बिना कपड़ों के, खून बहते हुए और मदद की गुहार लगाते हुए देखा। उनकी रोती हुई बेटी ने मंगलवार देर रात आईएएनएस को बताया, "उस दयालु महिला ने पहले उसे पहनने के लिए एक गाउन दिया। उसने पुलिस को सूचित किया, जो घटनास्थल पर पहुंची।" ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि वे पीड़िता को तुरंत घाटकोपर में बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल ले गए और उसके सिर की चोटों के कारण उसका सीटी स्कैन किया जाएगा।

अधिकारी ने कहा कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है और उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। महिला अपनी बेटी और 9 साल की नतिनी के साथ रहती है। वह स्थानीय बाजारों में मछली और झाड़ू बेचकर जीविकोपार्जन करती है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story