असम: अधिक किराया देने पर किया विरोध तो ऑटो चालक ने कर दी युवक की हत्या

असम: अधिक किराया देने पर किया विरोध तो ऑटो चालक ने कर दी युवक की हत्या
Assam man killed in B'luru for questioning auto driver on excess fare
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। असम में एक ऑटो चालक ने 28 वर्षीय व्यक्ति की बेंगलुरू में हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी ऑटो चालक का ज्यादा किराया लेने पर विरोध किया था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना सुब्रमण्यमनगर थाना क्षेत्र के यशवंतपुर सोप फैक्ट्री के पास रविवार रात हुई। मृतक की पहचान अहमद के रूप में हुई है। इस घटना में उसका भाई अयूब गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ितों ने अपने वर्कप्लेस से यशवंतपुर इलाके में अपने घर तक पहुंचने के लिए एक ऑटो लिया।

इस पर जब आरोपी ऑटो चालक अश्वथ ने दोगुना किराया मांगा तो भाइयों ने उससे सवाल करना शुरु कर दिया। बहस ने जल्द ही हिंसक रुप ले लिया और ऑटो चालक ने दोनों भाइयों पर हथियार से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

आईएएनएस


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jun 2023 10:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story